Facebook se Arranged Marriage Tak – Hindi Love Story During College Life

हेलो दोस्तों, मेरा नाम  सुशील कुमार शर्मा है और मैं वाराणसी से हूँ. ये है मेरी college ki love story जो कि काफी interesting है और मुझे यकीन है आपको ये अच्छी लगेगी.


मैं एक अच्छे इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ रहा था. जब मैं अपने लास्ट ईयर में था तो मुझे ऑनलाइन chat में काफी दिलचस्पी हो गयी थी. मैं Facebook काफी इस्तेमाल करने लग गया था और तब मुझे मेरे ही कॉलेज की एक लड़की पसंद आ गयी थी. मैं इलेक्ट्रॉनिक्स में डिग्री कर रहा था और वो कंप्यूटर साइंस में. मैं पंजाब से हु और वो लड़की भी पंजाब की थी. हम दोनों ने काफी टाइम तक chat की. उस लड़की ने अपनी profile पर अपनी फोटो की जगह किसि cute baby की पिक लगायी हुइ थी. मेरे बार बार कहने पर भी उसने अपनी रियल पिक नहीं लगायी क्यूंकि वो डरती थी. मैं अब भी उस लड़की से अनजान था लेकिन उससे बातें करना बड़ा अच्छा लगता था.



जैसे जैसे वक़्त बीतता गया, हम दोनों एक दूसरे के साथ खुलने लगे. उसने बताया कि वो फाइनल ईयर में है और कहा कि अब हम एक दूसरे को मिल सकते है. एक दिन हम दोनों अपने कॉलेज की कॉफ़ी शॉप पर मिले। वो हरे रंग के सूट में बहुत सुन्दर लग रही थी. उसे देखते ही मुझे प्यार हो गया था. उसे भी शायद मैं अच्छा लगता था. अब हम तक्रीबन रोज़ मिलने लगे.

Facebook
College me love story
वक़्त तेज़ी से बीत गया और अब प्लेसमेंट का टाइम आ गया. उसकी प्लेसमेंट उसी कंपनी में हो गयी जिस कंपनी में मेरी सिलेक्शन हुई थी. मैं बहुत खुश था लेकिन ये ख़ुशी ज़्यादा देर की नहीं थी. जल्दी ही पता चला कि उसकी ट्रेनिंग हैदराबाद के ऑफिस में है और मेरी दिल्ली के ऑफिस में. मैं फिर निराश हो गया. ट्रेनिंग के बाद उसे इंडिया के किसी भी ऑफिस में भेज सकते थे क्यूंकि हमारी कंपनी के कई सारे ऑफिस थे. उस दिन मैं बहुत उदास था. लेकिन किस्मत ने एक बार फिर साथ दिया और उसे ट्रेनिंग के बाद दिल्ली के ऑफिस भेज दिया गया. दिल्ली में हमारी कंपनी के करीब 5 ऑफिस थे और उसका ऑफिस गुडगाँव में था जबकि मेरा नॉएडा में. लेकिन फिर भी हम खुश थे क्यूंकि कम से कम हम एक दूसरे को छुट्टी के दिन तो मिल ही सकते थे.
कॉलेज लव स्टोरी इन हिंदी
उसके गुडगाँव के ऑफिस जोइनिंग करने के 4 दिन बाद हम मिले और कुछ ही दिनों में हमने ज़िन्दगी भर एक दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया. आज वो मेरी wife है और हमारा एक लड़का भी है.
Facebook

कॉलेज में शुरू हुई ज़्यादातर लव स्टोरीज कॉलेज के बाद ख़त्म हो जाती है लेकिन हम खुशकिस्मत है कि हमें एक दूसरे का साथ मिला।

No comments:

Post a Comment