"द बेस्ट लव लेटर एवर || Love Story" - Half Love Story

"द बेस्ट लव लेटर एवर || Love Story"

"द बेस्ट लव लेटर एवर || Love Story"




मेरे जीवन में सबसे प्रिय व्यक्ति को,






जब आप मुझे यह कहते हुए सुनेंगे तो आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं, लेकिन मुझे यह कहना चाहिए, आप क्रोधित हो सकते हैं, कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकते, या मुझ पर हंस सकते हैं, लेकिन मुझे अपने आप पर सच होना चाहिए। मुझे आपसे यह कहना चाहिए। मैं यू के बारे में मेरी सच्ची फीलिंग बताने जा रहा हूँ






यह जरूरी नहीं है कि आप मेरे सोचने के तरीके को जरूर सोचें। आप जो कुछ भी सोचने के लिए स्वतंत्र हैं। ऐसा नहीं है कि मैं खुश हो जाऊंगा अगर आप सोचते हैं कि मैं सोचता हूं और अगर आप ऐसा नहीं सोचते हैं तो मैं उदास हो जाऊंगा। मुझे खुशी होगी अगर आप खुद के प्रति सच्चे हैं। उस के प्रति आपकी सच्ची भावना एक दूसरे को भरने के बारे में जानने के बाद हमारे संबंध को प्रभावित नहीं करेगी। आप कुछ भी चुन सकते हैं जिसे आप दिल से तय करते हैं। कृपया अन्य बातों के बारे में परवाह न करें जैसे कि समाज, परिवार या अन्य व्यक्ति जब आप अपने आप को सच समझते हैं और खुद को जवाब देते हैं।






गति बहुत ही अद्भुत है जो भटकती रहती है। कभी-कभी यह एक चीज से जुड़ जाता है, और भटकना बंद हो जाता है। हम कुछ भी जानते हुए भी अनजान हैं, लेकिन दिल कुछ ऐसा है जिसके बाद हम नहीं जानते कि दिल कहाँ भटक रहा है, लेकिन आख़िरकार यह पता चलता है कि वह कुछ करना चाहता है।






ये भावना मुझे आपको अवश्य बतानी चाहिए। यह शब्द सुन रहे थे, मेरे जीवन में सबसे अधिक व्यथित स्थिति में, मैं अपने दर्द को भूल गया। यह यू था, जिसे देखते हुए मेरे कठिन समय में, मुझे निष्कर्ष निकाला; एक दिन मेरे जीवन में खुशियों की तरफ यू मोड़ आएगा। और यह यू है, जो आज खुशी के कई शब्दों को व्यक्त करने में मदद करता है, जीवन की यात्रा में सबसे दर्दनाक स्थिति से इस स्थिति तक यू था।






कृपया मुझे क्षमा करें यदि आपको वह बात पसंद नहीं है जो मैं बताने जा रहा हूँ। लेकिन मुझे इन फीलिंग को व्यक्त करना चाहिए, मुझे खुद के लिए सच होना चाहिए






आई लव यू








मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ










मैं अपने दिल के नीचे से प्यार करता हूं।








मैं अपने दिल, आत्मा और शरीर से बहुत प्यार करता हूं।






आई लव यू सो .. सो .. सो .... सू। बहुत बहुत शहद।






आई लव यू माय स्वीटहार्ट, आई लव यू सो मच।






ये आप के प्रति मेरी सच्ची फीलिंग हैं। यदि आप वही नहीं गिरे, तो कोई समस्या नहीं है। यदि प्रत्येक व्यक्ति ऐसा ही सोचता है, तो दुनिया बहुत उबाऊ होगी। यदि आप मुझसे नाराज हैं या आश्चर्यचकित हैं, तो कृपया मत बनो। कोई आवश्यकता नहीं है कि आपको उसी तरह सोचना चाहिए लेकिन अगर आप उसी तरह सोचते हैं, तो यह मेरी खुशी होगी, कृपया मुझे बताएं। यदि आप उसी तरह नहीं सोचते हैं, तो कृपया, मुझे भी बताएं। यदि आप ऐसा करते हैं या नहीं महसूस करते हैं तो मैं पूरी तरह से सहज हूं।






अरे उत्तेजित मत हो

यू के साथ मैं v, w, x, y, z और सभी अक्षर सहित प्यार करता हूँ, 1,2,3 ...।







वैसे भी तुम बहुत प्यारे हो और मुझे प्यारी चीजें पसंद हैं ...।

No comments:

Post a comment