"टचिंग || Love Story"

"टचिंग || Love Story"




एक बार एक लड़का था जो कैंसर से पीड़ित था .... एक कैंसर जिसका इलाज नहीं किया जा सकता था। वह 18 साल का था और वह कभी भी मर सकता था। अपनी सारी जिंदगी, वह अपने घर में अपनी माँ की देखभाल के लिए रुकी हुई थी, वह कभी बाहर नहीं गई थी लेकिन वह घर पर रहने के लिए बीमार थी और एक बार के लिए बाहर जाना चाहती थी।








इसलिए उसने अपनी माँ से पूछा और उसने उसे अनुमति दे दी। वह अपने ब्लॉक से नीचे चला गया और बहुत सारे स्टोर पाए। उन्होंने एक सीडी स्टोर पास किया और सामने के दरवाजे के माध्यम से एक दूसरे के लिए देखा जैसे वे चलते थे। वह रुक गया और वापस स्टोर में देखने गया। उन्होंने अपनी उम्र के बारे में एक युवा लड़की को देखा और उन्हें पता था कि यह पहली नजर में प्यार था, उन्होंने दरवाजा खोल दिया और कुछ भी नहीं देखते हुए चले गए। जब तक वह सामने की मेज पर नहीं बैठी, तब तक वह और करीब-करीब चलती रही।






उसने देखा और पूछा "कैन आई हेल्प यू" वह मुस्कुराई और उसने सोचा कि यह सबसे सुंदर मुस्कान है जो उसने कभी भी उसके लिए उसके पैसे से पहले देखी है।






क्या आप मुझे इसे लपेटने के लिए चाहेंगे "उसने फिर से उसकी प्यारी मुस्कुराहट को सूंघते हुए पूछा। उसने सिर हिलाया और वह वापस चली गई।






वह लिपटे सीडी के साथ वापस आई और उसने उसे दे दिया और वह उसे लेकर दुकान से चली गई। वह घर गया और वहाँ से, वह रोज़ उस दुकान पर गया और उसने एक सीडी खरीदी, जैसे वह रोज़ करता था और एक बार फिर वह दुकान के पीछे चला गया और इसके साथ वापस आकर उसने इसे लिया और जब वह नहीं देख रहा था, उसने डेस्क पर अपना फोन नंबर छोड़ दिया और बाहर चला ..... !!!!!!! RRRRRRRR !!!






माँ ने फोन उठाया और कहा, "हेलो" यह लड़की थी !!! उसने लड़के के लिए कहा और माँ ने रोने के लिए घूरते हुए कहा, "तुम नहीं जानती हो? कल उनका निधन हो गया ...।"






"लड़के की माँ के रोने को छोड़कर रेखा शांत थी। बाद के दिनों में माँ लड़के के कमरे में चली गई क्योंकि वह उसे याद करना चाहती थी। उसे लगा कि वह उसके कपड़ों को देखकर शुरू करेगी। इसलिए उसने अलमारी खोल दी।" अनियंत्रित सीडी के ढेर और ढेर के साथ आमने सामने थी। वह उन सभी सीडी को पाकर आश्चर्यचकित थी और वह एक को उठाकर बिस्तर पर बैठ गई और वह एक को खोलने लगी।






अंदर, एक सीडी थी और जैसे ही इसे रैपर से बाहर निकाला, कागज का एक टुकड़ा गिर गया। माँ ने उसे उठाया और उसे पढ़ना शुरू किया।






यह कहा: हाय मुझे लगता है कि यू आर वास्तव में प्यारा है क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं? जैकलीन से प्यार है







प्यार है .... जब आपने बहुत बड़ी लड़ाई की है, लेकिन तब अपने अहं को एक तरफ रखने का फैसला करें, हाथ पकड़ें और कहें "आई लव यू।"

No comments:

Post a Comment